रुद्रपुर: 30 लाख की क्रिस्टल हेरोइन के साथ सौदागर दबोचा

रुद्रपुर: 30 लाख की क्रिस्टल हेरोइन के साथ सौदागर दबोचा

रुद्रपुर, अमृत विचार। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने चेकिंग के दौरान लाखों कीमत की क्रिस्टल हेरोइन के साथ एक सौदागर को दबोच लिया है। साथ ही उसके खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के दरोगा कौशल भाकूनी 17 अक्टूबर की देर शाम टीम के साथ रात्रि गश्त कर रहे थे। इस बीच तीनपानी के समीप एक स्कूटी आती हुई दिखाई दी। तभी वाहन चेकिंग होता देख आरोपी युवक सकपकाते हुए स्कूटी छोड़कर भागने लगा। जिस पर टीम ने घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विश्वजीत उर्फ राहुल मंडल निवासी संजय नगर खेड़ा बताया।

एएनटीएफ ने तलाशी लेने के बाद आरोपी के कब्जे से 97.7 ग्राम क्रिस्टल हेरोइन बरामद की। इसकी कीमत 30 लाख रुपये आंकी गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह हेरोइन दिनेशपुर मोड़ काली नगर निवासी राजेश बंगाली नाम के युवक से लाता है और महंगे दामों पर नशेड़ी युवकों को मुहैया कराता है। साथ ही बताया कि वह बिना नंबर की इलेक्ट्रिक स्कूटर से ही हेरोइन की तस्करी करता है। ताकि किसी को संदेह न हो। टीम ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें - टनकपुर: पंचमुखी गौशाला को स्थानांतरित करने की सुगबुगाहट से आक्रोश

ताजा समाचार

मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज
अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर
लखनऊ: कर्मचारियों को एक जुट करने में जुटा महासंघ, बड़े संघर्ष के बन रहे आसार
Kanpur: यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास; आरोपी ने शादी का दिया था झांसा, बदनाम करने की दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज
जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या : प्रशासन की देख रेख में हुआ मृतक का अन्तिम संस्कार