कानपुर में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर युवक की हत्या, चाचा के घर के पास खून से लथपथ मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम...

कानपुर में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर युवक की हत्या, चाचा के घर के पास खून से लथपथ मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम...

कानपुर, अमृत विचार। रेल बाजार में देर रात खून से लथपथ युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

रेल बाजार थाना क्षेत्र में देर रात खून से लथपथ एक युवक का शव मिला, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक के सिर पर लोहे की रॉड से कई बार हमला किया गया है।

रेल बाजार निवासी इमरान (38) मंगलवार रात अपने दोस्त अफ्फान कुरैशी के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला था। देर रात खून से लथपथ इमरान का शव उसके चाचा मोहम्मद असलम के घर के पास पड़ा हुआ मिला। परिजन उसे आनन-फानन में कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

इमरान के परिवार में पत्नी शबनम के अलावा तीन बेटियां आफरीन, मायरा और अकिफा हैं। युवक की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एडीसीपी लाखन यादव ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर; हादसे में छह लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती...