लखीमपुर-खीरी: रोडवेज की अनुबंधित बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, कई घायल

लखीमपुर-खीरी: रोडवेज की अनुबंधित बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, कई घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर-सीतापुर फोरलेन पर रोडवेज की अनुबंधित बस ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी, इससे ई-रिक्शा फोरलेन पर पलट गया और उसमे सवार छह यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे भर्ती कर लिया है। अन्य घायलों को हल्की चोटे आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। 

हादसा मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 12 बजे हुआ। एक ई-रिक्शा लखीमपुर के एलआरपी चौराहा से सवारियां भरकर ओयल की तरफ आ रहा था। सीतापुर फोरलेन पर रोडवेज की अनुबंधित बस ने मनु ला कॉलेज के निकट ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा फोरलेन पर ही पलट गया और चालक समेत उसमे  सवार सभी छह यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 

सूचना पर पहुंचे पुलिस चौकी ओयल प्रभारी लल्ला गौस्वामी ने सभी घायलों को सरकारी जीप से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने घायल कांती देवी (32) निवासी खंभारखेडा की हालत गंभीर होने पर भर्ती किया है। अन्य घायलों को हल्की चोटे आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है। पुलिस ने बस व ई-रिक्शा को कब्जे में लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: मॉकड्रिल... शारदा नदी में पलटी नाव, डूबे लोग, NDRF ने किया रेस्क्यू