पीलीभीत: तय शादी के दिन भी नहीं बरामद हो सकी युवती, बरामदगी के लिए दौड़ रही टीमें...जानिए मामला 

पीलीभीत: तय शादी के दिन भी नहीं बरामद हो सकी युवती, बरामदगी के लिए दौड़ रही टीमें...जानिए मामला 

DEMO IMAGE

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार: बहला फुसलाकर ले जाई गई युवती की बरामदगी के लिए दो दिन चले हंगामे और फिर इंस्पेक्टर पर कार्रवाई के बाद पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। एक टीम ने लखीमपुर खीरी में डेरा डाल दिया है। वहीं, बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल पता लगने पर भी पड़ताल कराई जा रही है। हालांकि शादी की तिथि तक युवती नहीं मिल सकी। जिसके चलते परिवार ने लड़का पक्ष को पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया है।

बता दें कि क्षेत्र की एक युवती को 19 फरवरी को दूसरे समुदाय का युवक बहला फुसलाकर ले गया था। पहले परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी , लेकिन बाद में कुछ संगठनों से जुड़े लोग आगे आए और इस मामले में  विरोध जताया। तत्कालीन इंस्पेक्टर मृदुल कांत शुक्ला पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और दो दिन तक धरना प्रदर्शन हुए। जिसके बाद इंस्पेक्टर को हटाकर रिट सेल स्थानांतरित कर दिया गया जबकि नए प्रभारी के तौर पर अरविंद सिंह चौहान की तैनाती कर दी गई थी। 

26 फरवरी को युवती की शादी होनी थी लेकिन उसकी बरामदगी ही नहीं हो सकी। परिवार के सदस्यों ने लड़का पक्ष को घटना की जानकारी दे दी। उधर, प़ुलिस की टीमें सुरागरसी में जुटी रही। इंस्पेक्टर अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि एक टीम लखीमपुर खीरी भेजी गई है। इसके अलावा अन्य साक्ष्य के आधार पर भी पड़ताल चल रही है।

यह भी पढ़ें-  पीलीभीत: वर्चुअल शिलान्यास में शामिल हुए वरुण गांधी, PM मोदी का जताया आभार... बढ़ गईं सियासी चर्चाएं