बरेली: अवैध ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन पकड़ने में खेल, 40 की जगह 8 दिखाकर कराई FIR

बरेली: अवैध ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन पकड़ने में खेल, 40 की जगह 8 दिखाकर कराई FIR

बरेली, अमृत विचार: स्वालेनगर में बिजली विभाग की टीम ने एक चार्जिंग स्टेशन समेत कई जगह पर बिजली चोरी पकड़ी। एक अवैध ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन भी पकड़ा, जहां 40 ई-रिक्शा चार्ज हो रहे थे लेकिन खेलकर सिर्फ आठ ई-रिक्शा दिखाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला संज्ञान में आने पर अधिशासी अभियंता ने मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

बिजली चोरी रोकने के लिए शहर और देहात में अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। शहरी क्षेत्र के सेकेंड डिवीजन में शुक्रवार की सुबह अवर अभियंता नितिन सिंह ने टीम के साथ स्वालेनगर में चेकिंग की। इस दौरान एक ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन समेत 11 जगह पर बिजली चोरी पकड़ी गई। क्षेत्र में चर्चा है कि चार्जिंग स्टेशन पर करीब 40 ई रिक्शा चार्ज हो रहे थे, लेकिन एक क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि ने मामले में सेटिंग करा दी। जिसके बाद अवर अभियंता ने आठ ई रिक्शा दिखाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

जेई की सफाई
अवर अभियंता नितिन सिंह ने अपनी सफाई में कहा है कि वीडियो में जितने ई-रिक्शा दिख रहे थे, उसी के हिसाब से बिजली चोरी की रिपोर्ट लिखाई गई है।

ई-रिक्शा चार्जिंग में खेल होने का मामला संज्ञान में आया है। अगर जांच में आरोप सही पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी---सत्येन्द्र कुमार चौहान, अधिशासी अभियंता।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: छात्राओं का हिजाब उतरवाने के मामले में RAC ने जताई आपत्ति, DM को सौंपा ज्ञापन