रायबरेली: कई साल न्याय की आस में भटकती रही रेप पीड़िता, एसपी ऑफिस में खाया जहर-हालत गंभीर

रायबरेली: कई साल न्याय की आस में भटकती रही रेप पीड़िता, एसपी ऑफिस में खाया जहर-हालत गंभीर

रायबरेली, अमृत विचार। लगभग सात वर्षों से दर-दर की ठोकरें खा रही रेप पीड़िता ने न्याय न मिलने से नाराज होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जहर खा लिया। महिला के जहर खाने से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला सिपाहियों की मदद से महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।
     
जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली रेप पीड़िता लगभग सात वर्षों से न्याय मांगने के लिए थाने और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर लगा लगाकर थक चुकी थी। बृहस्पतिवार को एक बार फिर से अपने न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची तभी उसे निराश हाथ लगी तो उसने जहर खा लिया। जब वहाँ पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने देखा तो  महिला सिपाहियों को बुलाकर महिला सिपाही की मदद से महिला को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। महिला का आरोप है कि खीरों थाना क्षेत्र के भीतरी गांव के रहने वाले श्यामू सिंह मुझे ब्लैकमेल कर लगातार सात सालों से मेरा रेप कर रहे हैं और इसकी शिकायत में पुलिस में कर रही हूं तो पुलिस कोई भी सुनवाई नहीं कर रही है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया और कहा इसका बयान आप एएसपी से लीजिए मैंने बोल दिया है।

वर्जन -
महिला अपना प्रार्थना पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी। महिला ने बताया 2017 से मेरा शोषण हो रहा है। इन्हीं सब बातों को लेकर महिला के प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। मुकदमा पंजीकृत कर तथ्यों के आधार पर जांच की जाएगी साक्ष्य संकलित कर अग्रिम विधिक कार्रवाई भी की जाएगी। -नवीन कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, रायबरेली

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, दो की मौत, गांव में भारी फोर्स तैनात