Budaun News: अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल

Budaun News: अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल

बदायूं, अमृत विचार। अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। थाना बिनावर क्षेत्र में ई-रिक्शा पलटने से महिला और थाना उसावां क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से सड़क पार कर रहे युवक की मौत हो गई। जिसकी राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उनके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना बिनावर क्षेत्र के गांव रहमा निवासी मौसमी बेगम (40) पत्नी भूरे अपने गांव में परचनू की दुकान चलाती थीं। रविवार सुबह वह दुकान का सामान लेने के लिए कस्बा बिनावर गई थी। सामान खरीदकर ई-रिक्शा में बैठकर सामान लेकर वापस गांव जा रही थीं।

थाना बिनावर क्षेत्र में घटपुरी ढाबे के पास ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गया और बरेली-मथुरा राजमार्ग पर पलट गया। मौके पर चीख पुकार मच गई और राहगीरों की भीड़ लग गई। जाम की स्थिति पैदा हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ई-रिक्शा के नीचे दबी मौसमी बेगम को बाहर निकाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं ई-रिक्शा चालक तसलीम घायल हो गए थे। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई थी। तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दूसरा हादसा थाना उसावां क्षेत्र में हुआ। कस्बा उसावां के वार्ड 11 निवासी मोहित गुप्ता (40) पुत्र पुत्तूलाल गुप्ता नगर पंचायत गेट के चौराहे के पास सड़क पार कर रहे थे। तेज रफ्तार से आई सीमेंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसका चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गया। हादसे में मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन चीत्कार करते हुए पहुंचे। उसावां के थानाध्यक्ष मान बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- Budaun News: जिले में स्थापित होंगी 134 इकाईयां, 3862 करोड़ का होगा निवेश