Mahoba: दूल्हा पहुंच गया यूपी पुलिस परीक्षा देने; बाराती करते रहे इंतजार... परीक्षा केंद्र में कुछ ऐसा रहा नजारा... पढ़ें पूरी खबर...

Mahoba: दूल्हा पहुंच गया यूपी पुलिस परीक्षा देने; बाराती करते रहे इंतजार... परीक्षा केंद्र में कुछ ऐसा रहा नजारा... पढ़ें पूरी खबर...

महोबा, अमृत विचार। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शादी की रस्मों से पहले एक दूल्हा परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पहुँच गया। जिसे देखकर सभी लोगो ने उसका हौसला बढ़ाया। पुलिस की लिखित परीक्षा देने के बाद दूल्हा बारात लेकर बांदा के लिए रवाना हुआ, जहां पर शादी की सारी रस्में पूरी हुई। दूल्हा बना प्रशांत पुलिस की नौकरी करके सेवा करना चाहता है। 

बारात ले जाने से पहले वह एग्जाम देने के लिये दूल्हा की ड्रेस में केंद्र पहुंचा। परीक्षा खत्म होने तक बराती दूल्हा के आने का इंतजार करते रहे दूल्हा के आते ही बारात रवाना हुई। इसके बाद शादी की सारी रस्में की गई।

जिले के ग्राम मुरारी निवासी प्रशांत यादव घर पर शादी की रस्म अदा करके पेपर देने आए। दूल्हे को देख उसके इस फैसले की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। शादी की तिथियां पहले ही तय हो चुकी थी। इसके बाद शादी के दिन की परीक्षा की तिथि भी घोषित हो गई। 

दूल्हे प्रशांत की बारात बांदा जानी थी। बारात जाने के लिए सारी तैयारियां चल रही थीं। तभी दूल्हे ने पहले परीक्षा देने की बात कही, बाराती भी बारात में जाने के लिए तैयार होकर आ चुके थे। 

लेकिन दूल्हा परीक्षा देने चला गया इससे बाराती दूल्हे के आने का इंतजार करते रहे। दूल्हा के आने के बाद बारात बांदा रवाना हुई, जहां पर शादी की सारी रस्में हुई। दूल्हा बनकर परीक्षा देने आए युवक की ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारी और कक्ष निरीक्षकों ने भी सराहना की।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का पीएम करेंगे शुभारम्भ; जिले में होगा Live Telecast...

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया