गोंडा: कंप्यूटर आपरेटर को बिजली का बिल निकलवाने आए युवकों ने जमकर पीटा, बस इतनी सी बात पर हो गए आगबबूला! 

मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: कंप्यूटर आपरेटर को बिजली का बिल निकलवाने आए युवकों ने जमकर पीटा, बस इतनी सी बात पर हो गए आगबबूला! 

अंबेडकर चौराहे पर स्थित बिजली विभाग के दफ्तर का मामला 

गोंडा। नगर कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर चौराहे पर स्थित बिजली विभाग के दफ्तर में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर को बिल निकलवाने आए लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की पूरी घटना दफ्तर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पीड़ित ऑपरेटर की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है। मारपीट की यह घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। 

कलेक्ट्रेट परिसर से चंद कदम की दूरी पर अंबेडकर चौराहे के बगल स्थित विद्युत वितरण उपखंड द्वितीय का कार्यालय है। कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर गौरव शुक्ला के मुताबिक शुक्रवार की शम को दो युवक बिजली का बिल निकलवाने के लिए दफ्तर आए थे। लेकिन सर्वर में खराबी के कारण बिल निकलने में देर हो रही थी।

इस पर दोनों बबूला हो गए और उसके साथ धक्कामुक्की करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि युवकों ने उसे कुर्सी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसकी पिटाई कर दी। मारपीट और गुंडागर्दी की यह वारदात दफ्तर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पीडित ऑपरेटर ने आरोपी युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

पुलिस तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान में जुटी है। नगर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बिजली कार्यालय में तैनात एक कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ दो युवकों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: इसरो का युविका-2024 प्रोग्राम आपके बच्चों को साइंटिस्ट बनाने में करेगा मदद, ऐसे करें आवेदन, जानें लास्ट डेट