Lakhimpur Kheri News: मुंडन की खुशियां मातम में बदलीं...अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत

इकलौती बेटी के मुंडन का कार्ड फूफा के घर देकर वापस आ रहे थे दंपती

Lakhimpur Kheri News: मुंडन की खुशियां मातम में बदलीं...अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना फूलबेहड़ क्षेत्र में बसैगापुर सिसौरा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने गुरुवार की देर शाम बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। दंपती अपनी इकलौती बेटी के मुंडन संस्कार का निमंत्रण कार्ड देकर वापस घर आ रहे थे। इससे परिवार में मुंडन की खुशियां मातम में बदल गईं।

थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के गांव सिसौरा निवासी राजू (28) की इकलौती पुत्री आरोही (5) का 22 फरवरी को मुंडन होना था। वह अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी (25) के साथ बृहस्पतिवार को गांव  बसही निवासी अपने फूफा महेश के घर मुंडन कर कार्ड देने गए थे। वापस आते समय देर शाम करीब आठ बजे बसैगापुर सिसौरा मार्ग पर गांव सलारपुर के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक समेत पति पत्नी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के मौके पर तमाम राहगीर एकत्र हो गए। 

आसपास के ग्रामीण भी आ गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आनन फानन में एंबुलेंस से परिजनों के साथ दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया। जहां कुछ देर चले इलाज के बाद दोनों की मौत हो गई। मौत की खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। मुंडन की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों शव परिवार वालों को सौंप दिए हैं।

दंपती की मौत से गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
लखीमपुर खीरी। सड़क हादसे में राजू और उसकी पत्नी की मौत की खबर जब गांव पहुंची तो लोग अवाक रह गए। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। तमाम ग्रामीण और रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। परिवार में चीख पुकार मची रही। आसपास की महिलाएं बिलख रही घरों की महिलाओं को दिलासा दिला रहीं थी। हर कोई दो मौतों से स्तब्ध था। शुक्रवार को गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा।

चार भाई-बहनो में सबसे छोटा था राजू
लखीमपुर खीरी। सड़क हादसे में मारा गया राजू चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह काफी सरल और मृदुल स्वभाव का था। ग्रामीण बताते हैं कि उसका गांव में किसी से कोई विवाद तक नहीं हुआ। वह सबके साथ मिलजुलकर रहता था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल पति पत्नी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई है। दोनों शव पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिए गए हैं। अभी कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी-आलोक धीमान, प्रभारी निरीक्षक, थाना फूलबेहड़।

ये भी पढ़ें-