Budaun News: कूड़ा गाड़ी की टक्कर से मासूम के बाद उसकी मां की मौत, परिवार में कोहराम

गुरुवार शाम कोतवाली उझानी क्षेत्र में बमनोसी मार्ग पर हुआ हादसा

Budaun News: कूड़ा गाड़ी की टक्कर से मासूम के बाद उसकी मां की मौत, परिवार में कोहराम

उझानी, अमृत विचार। कोतवाली उझानी क्षेत्र में भूड़ा भदरौल से बमनोसी मार्ग पर गुरुवार शाम नगर पालिका परिषद उझानी की कूड़ा गाड़ी से टकराकर बाइक सवार दंपती और उनकी डेढ़ साल की बेटी घायल हो गए थे। इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई थी जबकि दंपती का इलाज बरेली के अस्पताल में चल रहा था। जहां उसकी मां की भी मौत हो गई। युवक का इलाज चल रहा है। 

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव झब्बू नगला निवासी अखिलेश कुमार अपनी पत्नी विनीता देवी के साथ गुरुवार को बाइक से अपनी ससुराल गांव उनौला जा रहे थे। विनीता देवी की गोद में उनकी डेढ़ साल की बेटी हंशिका थी। बमनोसी मार्ग स्थित रियासत की बगिया के पास पीछे से तेज रफ्तार से आई नगर पालिका परिषद उझानी की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

बाइक सवार दंपती और गोद में बैठी बेटी जमीन पर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां डेढ़ साल की हंशिका की मौत हो गई। जबकि दंपती को बरेली रेफर किया गया। बरेली के अस्पताल में विनीता देवी ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिवार में मां-बेटी की मौत के बाद कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें- Budaun News: रोडवेज बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत