Shahjahanpur News: MSP की मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन, टोल प्लाजा किया फ्री

Shahjahanpur News: MSP की मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन, टोल प्लाजा किया फ्री

शाहजहांपुर/खुटार, अमृत विचार: एमएसपी की मांग को लेकर किसानों ने टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करते हुए टोल टैक्स को फ्री कर दिया। प्रदर्शन करते हुए किसानों ने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मानती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। आंदोलन और तेज किया जाएगा।

 शुक्रवार को किसान संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया। इसी के चलते खुटार में किसान नेताओं ने हिटौटा टोल प्लाजा को फ्री करा दिया। किसान संगठनों ने  एमएसपी की गारंटी के साथ 11 अन्य मांगों को लेकर शुक्रवार को भारत बंद रखने का आह्वान किया है। इसका असर शाहजहांपुर जिले में देखने को मिला। 

किसान आंदोलन के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (चढ़ूनी गुट) के पदाधिकारियों ने तमाम किसानों के साथ खुटार-पूरनपुर हाईवे पर स्थित हिटौटा टोल प्लाजा को दोपहर 12 बजे से फ्री कर दिया। पदाधिकारी और कार्यकर्ता 11:30 बजे टोल प्लाजा पहुंचे और नारेबाजी करने लगे। टोल प्लाजा के दोनों तरफ की एक-एक लाइन को खुलवाकर वाहनों को बिना शुल्क दिए निकलवाने लगे। 

किसानों ने कहा कि एमएसपी सहित सभी मांगे नहीं मानी गईं तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा। एसओ खुटार संजय कुमार ने किसान नेताओं से शांति बनाए रखने को कहा। टोल पर मौजूद किसानों ने सरकार विरोधी नार और अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: सदर तहसील का लेखपाल रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे