Kasganj News: हंसता-खेलता घर से दूध लेने गया था 10 साल का मासूम, फिर नाले में मिला शव, मौत कैसे हुई रहस्य

Kasganj News: हंसता-खेलता घर से दूध लेने गया था 10 साल का मासूम, फिर नाले में मिला शव, मौत कैसे हुई रहस्य

कासगंज, अमृत विचार: नगर की 16 बीघा कॉलोनी से गुरुवार की रात शाम दूध लेने गया वालक वापस नहीं लौटा। रात को उसकी तलाश की गई। उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। अब शुक्रवार को सुबह बालक का शव नाले में मिला है। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

शहर के बिलराम गेट सरस्वती शिशु मंदिर के समीप रहने वाले जयवीर सिंह का 10 वर्षीय पुत्र रंजीत गुरुवार की शाम घर से दूध लेने गया था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात भर खोज होती रही।

सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी बालक की तलाश में जुट गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग रहा था। शुक्रवार सुबह अनहोनी की आशंका के मद्देनजर नाले में तलाश की गई थी। काफी तलाश के बाद बालक का शव नाले में मिला। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोने लगे। लगे चीख पुकार मच गई।

जेसीबी से निकलवाया शव
मासूम बालक की तलाश जेसीबी से की गई थी। 14 फीट गहरे नाले में जेसीबी से लगभग 2 घंटे तक तलाश हुई। उसके बाद शव मिला। शव मिलने के बाद आसपास के लोग भी द्रवित दिखाई दिए।

 बालक लापता था उसका शव नाले में मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा की मौत कैसे हुई है। किसी पर कोई आरोप नहीं है---सुधीर राघव, इंस्पेक्टर।

यह भी पढ़ें- Kasganj News: काली नदी पुल के समीप मिला लापता वृद्ध का शव, हत्या की आंशका