रायबरेली: सपा नेता स्वामी प्रसाद के प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला, कार के शीशे तोड़े!, भागकर बचाई जान  

बाइक सवार तीन लोगों ने वाहन पर बरसाए पत्थर 

रायबरेली: सपा नेता स्वामी प्रसाद के प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला, कार के शीशे तोड़े!, भागकर बचाई जान  

ऊंचाहार, रायबरेली, अमृत विचार। सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के प्रतिनिधि दिलीप मौर्य पर गुरुवार की रात जानलेवा हमला कर दिया गया। नगर के बस स्टेशन के पास उसके वाहन पर बाइक सवार तीन युवकों ने पत्थर ईंटों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के समय दिलीप गाड़ी के अंदर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे। किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना में उनका वाहन काफी क्षतिग्रस्त हो गया।

मूल रूप से प्रतापगढ़ जनपद निवासी दिलीप सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के प्रतिनिधि हैं। वह ऊंचाहार के रेलवे स्टेशन रोड पर रहते हैं। वह भूमि प्लाटिंग का काम करते हैं । गुरुवार को वह किसी काम से प्रतापगढ़ गए थे। जहां से वह रात करीब 12 बजे वापस लौटे। उन्होंने अपना वाहन बस स्टेशन से रेलवे स्टेशन रोड पर मोड़कर किनारे खड़ा किया और गाड़ी के अंदर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे।

इसी बीच पीछे से बाइक सवार तीन लोग वहां पहुंचे और उनकी गाड़ी पर साइड से ईंटों से हमला कर दिया। हमला होता देख, वह तत्काल अपनी गाड़ी से कूदे और भागकर सामने एक चाय की दुकान में घुसकर जान बचाई। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते , तब तक बाइक सवार तेजी से भाग गए । घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाल अनिल कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे ।

घटना में दिलीप का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है । स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय इतना तेज धमाका हुआ था कि लगा जैसे बम से हमला हुआ है । बाद में मौके से ईंटें बरामद हुई । कोतवाल ने बताया कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है । मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: शिक्षाविदों के ओरिएंटेशन कार्यक्रम में सीएम योगी ने लिया भाग, कहा- योग्य युवाओं से ही संवरेगा यूपी!

ताजा समाचार

सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला
इविवि में विवादों के बाद खोली गई पुरानी तिजोरी, पांच सौ साल पुराने सोने के सिक्के और ताम्रपत्र मिले
Ira Jha: वरिष्ठ पत्रकार इरा झा का निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस
जिमनास्टिक में बदायूं और कबड्डी में अमरोहा की टीम ने जीता मुकाबला
Auraiya: सिपाही की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजन बोले- पति देता था पुलिस में होने की धमकी, ससुरालियों ने की हत्या
हल्द्वानी: रैगिंग के खिलाफ कड़ा कदम: राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्र का निष्कासन