प्रयागराज: इविवि में उपद्रव करने वाले छात्रों को CCTV से किया गया चिन्हित, होगी FIR, होंगे निष्कासित

प्रयागराज: इविवि में उपद्रव करने वाले छात्रों को CCTV से किया गया चिन्हित, होगी FIR, होंगे निष्कासित

प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एसएसएल हॉस्टल के छात्र रहे अभिषेक गुप्ता का मामला अभी थमा नहीं है। छात्र को न्याय दिलाने को लेकर किया जा रहा आंदोलन अभी भी जारी है। सोमवार को परिसर हाल का मुख्य गेट बंद कर उपद्रव करने वाले छात्रों की विवि प्रशासन पहचान कराने में जुटा हुआ है। जिन्हें चिन्हित भी किया जा चुका है। ऐसे में अब उन छात्रों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के साथ उन्हें निष्कासित भी किया जायेगा।  

सोमवार को इविवि के चीफ प्रॉक्टर डॉ. राकेश सिंह ने एक नोटिस जारी करते हुए छात्रों से अपील की कि परिसर में उपद्रव करने वाले अराजकतत्वों के बहकावे में न आएं। सभी छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। 

विश्वविद्यालय में गेट को बंद करने और हंगामा करने वाले छात्रों को चिन्हित किया जा चुका है। उपद्रव करने वाले  छात्रों की पहचान हो रही है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ उन्हें विवि से निष्कासित किया जायेगा। 

चीफ प्रॉक्टर के मुताबिक छात्रावासों में रहने वाले पुराने छात्रों ने उपद्रव में शामिल होकर हंगामा किया था जिनकी पहचान कराई गयी है। अब इनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्जा कराया जायेगा और इन्हें दी गयी डिग्री इनसे वापस ले ली जाएगी।

यह भी पढे़ं: गोंडा में चोर बेखौफ!: सराफा दुकान का शटर काटकर की 2.50 लाख की चोरी, वारदात से दुकानदारों में दहशत