Banda News: चोरो ने निर्माणाधीन मकान को बनाया निशाना; नगदी समेत 12 लाख का माल किया पार; जांच में जुटी पुलिस...

Banda News: चोरो ने निर्माणाधीन मकान को बनाया निशाना; नगदी समेत 12 लाख का माल किया पार; जांच में जुटी पुलिस...

बांदा, अमृत विचार। गोदरेज अलमारी का लॉकर और बक्से का ताला तोड़कर चोर नगदी समेत 12 लाख के सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। सुबह घरवालो को घटना की जानकारी हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के मजरा रामरतनपुरवा निवासी लालबाबू पुत्र रामआसरे शुक्रवार की रात अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे। तभी मौका पाकर चोर कमरे के अंदर घुस आए। कमरे का ताला खोलकर अंदर घुस गए। वहां पर रखी गोदरेज अलमारी का लॉकर और बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार नगद समेत सोने चांदी के 12 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। 

सुबह गृहस्वामी की नींद खुली तो देखा पूरा सामान छत में बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे गहने गायब थे। सामान गायब देखकर महिलाए बदहवास हो गईं। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। गृहस्वामी लालबाबू का कहना है कि सवा सौ ग्राम सोने और डेढ किलो चांदी के गहने चोर ले गए है। उसने बताया कि वह अपने मकान का निर्माण कार्य करवा रहा है। कमरे की चाबी चैनल के पास टंगी थी। जेवर और नगदी पिछले हिस्से में रखी थी।

यह  भी पढ़ें- Auraiya: शादी में दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर की हर्ष फायरिंग; वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई... आरोपी को लिया हिरासत में...