Farrukhabad News: डीएम के आदेश पर माफिया अनुपम दुबे पर गिरी गाज; डिग्री कालेज व घर समेत 45 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क...

Farrukhabad News: डीएम के आदेश पर माफिया अनुपम दुबे पर गिरी गाज; डिग्री कालेज व घर समेत 45 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस ने माफिया अनुपम दुबे का घर और डिग्री कालेज सहित कुछ खेत कुर्क किये हैं। माफिया के गांव में सन्नाटा पसरा है। तहसीलदार श्रद्धा पाण्डेय, सीओ मोहम्मदाबाद अरुण कुमार, नायब तहसीलदार सनी कनौजिया, थाना मऊदरवाजा के थानाध्यक्ष आमोद कुमार, कोतवाल मोहम्मदाबाद मनोज कुमार भाटी और नवाबगंज थानाध्यक्ष जेपी शर्मा आदि कई थानों की पुलिस ने सहसापुर स्थित महेश दुबे अपूर्वा महाविद्यालय के साथ गांव में बने आलीशान घर पर भी सरकारी ताला लगा दिया। 

अनुपम दुबे 1

डिग्री कालेज व घर समेत लगभग 45 करोड़ की सम्पत्ति शनिवार को कुर्क की गई। इसके पहले भी माफिया और उसके परिवार की 198 करोड़ 73 लाख की सम्पत्ति कुर्क की जा चुकी है। यह कार्रवाई मोहम्मदाबाद में दर्ज मुकदमें के क्रम में की गयी है।

तहसीलदार श्रद्धा पाण्डेय ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश के चलते डिग्री कालेज और घर कुर्क किया गया है। जिलाधिकारी से वार्ता कर विद्यालय के संचालन किस तरह से हो इसका रास्ता निकाला जायेगा। लोक सेवकों के माध्यम से विद्यालय चलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Banda: दो अभियुक्तों की अवैध रूप से अर्जित 72 लाख की संपत्ति जब्त; जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर हुई कार्रवाई...