Kanpur: देवर ने वृद्धा पर चाकूओं से किए कई वार; 10 लाख रुपये न देने पर किया गंभीर रूप से जख्मी...

कानपुर में युवक ने वृद्धा पर चाकूओं से कई वार किए।

Kanpur: देवर ने वृद्धा पर चाकूओं से किए कई वार; 10 लाख रुपये न देने पर किया गंभीर रूप से जख्मी...

कानपुर, अमृत विचार। नरवल थानाक्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां मकान के बेचने पर रुपयों के लालच में एक वृद्धा पर देवर ने ताबड़तोड़ चाकुओं से कई वार किए। जिससे लहूलुहान होकर वह अचेत हो गई। इस दौरान डर के मारे बचने के लिए आरोपी ने खुद को भी चाकू से घायल कर लिया। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन परिजन वृद्धा को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

नरवल के खहाजगी गांव निवासी 75 वर्षीय रुकमणी दबौली की रहने वाली हैं। पति संत शरण के निधन के बाद वह मकान को 35 लाख रुपये में बेचकर अपने गांव करीब चार साल पहले आ गईं थी। परिजनों ने बताया कि रुकमणी अपने दो देवर होरीलाल और किसनलाल उनकी पत्नियों और नौ बच्चे के साथ रहती हैं। परिजनों ने बताया कि वृद्धा ने अपनी इच्छानुसार नौ बच्चों को 2-2 लाख रुपये दे दिए थे। 

इस बीच होरीलाल की रुपयों को देखकर नीयत खराब हो गई। जिसके बाद सोमवार को वह अपनी भाभी वृद्धा से 10 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इस दौरान उन्होंने विरोध किया तो आरोप है कि होरीलाल ने चाकू निकालकर वृद्धा के गले पेट और शरीर पर कई वार किए। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। परिजनों  ने आरोप लगाया कि होरीलाल ने बचने के लिए अपने भी शरीर पर चाकू से वार कर घायल कर लिया। 

शोर शराबा सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद आनन-फानन वृद्धा को नाजुक हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तुरंत हैलट के लिए रेफर कर दिया। हैलट इमरजेंसी पहुंची वृद्धा का ऑपरेशन किया जा रहा है। इस संबंध में नरवल पुलिस ने बताया कि मामले में वृद्धा का इलाज हैलट में चल रहा है, किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: 27 करोड़ से सुधरेंगी शहर की जर्जर सड़कें, PWD विभाग ने शुरू की टेंडर प्रक्रिया