Kanpur News: 'पापा, सॉरी, आज फिर मुझसे गलती हो गई.... अब आपसे नजरें नहीं मिला पाऊंगा', सुसाइड नोट लिखकर छात्र हुआ लापता...

कानपुर में छात्र सुसाइड नोट लिखने के बाद लापता हो गया है।

Kanpur News: 'पापा, सॉरी, आज फिर मुझसे गलती हो गई.... अब आपसे नजरें नहीं मिला पाऊंगा', सुसाइड नोट लिखकर छात्र हुआ लापता...

कानपुर में छात्र सुसाइड नोट लिखने के बाद लापता हो गया है। छात्र ने लिखा कि वह नहर में कूद कर सुसाइड कर लेगा।

कानपुर, अमृत विचार। अर्मापुर से एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। छात्र ने परिजनों के नाम एक सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उसने नहर में कूदने की बात की है। छात्र के लापता होने पर परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि मामला ऑनलाइन पैसे ट्रांजैक्शन करने व ऑनलाइन ठगी का शिकार होने से जुड़ा हुआ है। जिसके बाद पिता की डांट से क्षुब्ध होकर छात्र ने घर छोड़ दिया है। 

3f632490-d495-4f7c-903c-17782814a515

पिता से मांगी माफी

सुसाइड नोट में छात्र ने पिता से माफी मांगी है। उसने लिखा है कि- 'पापा, सॉरी आज फिर मुझसे गलती हो गई है। मुझे पता है कि आप दो-तीन दिनों तक गुस्सा करने के बाद नार्मल हो जाते हो। लेकिन मैं आज अपनी नजरों में बहुत गिर गया हूं। मम्मी को संभालिएगा। उनकी आंख में आंसू नहीं आने दीजिएगा। पापा खुश रहा करिए आपकी हंसी बहुत प्यारी है।' इसके बाद उसने सुसाइड नोट में नहर में कूदकर जान देने की बात कही है। 

फिलहाल परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस की कई टीमें छात्र को सकुशल बरामद करने के लिए जुट गईं हैं। 

यह भी पढ़ें- Kanpur News: अंतराष्ट्रीय हिंदुत्व एकता परिषद के अध्यक्ष गुस्सा होकर बैठ गए नाले में... इस वजह से थे नाराज.. जानें..

ताजा समाचार

PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
भुवनेश्वर: सैन्य अधिकारी और उनकी महिला मित्र पर ‘‘हमला’’ करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी निलंबित
मुरादाबाद : प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन