प्रयागराज: गाजे बाजे के साथ निकली रामलला की आलमारी, देखकर झूमे भक्त

प्रयागराज: गाजे बाजे के साथ निकली रामलला की आलमारी, देखकर झूमे भक्त

नैनी, प्रयागराज। अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा से पहले भगवान के वस्त्रों और साज–सज्जा के सामान रखने के लिए प्रयागराज के नैनी में बनी आलमारी को मंगलवार देर शाम गाजे बाजे के साथ भक्त लेकर निकले। नैनी से आलमारियों को बंधवा हनुमान मंदिर ले जाया गया। वहां से पूजन आरती के बाद अयोध्या के लिए रवाना हो गया। 

अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले उनके वस्त्रों और साज सज्जा के समानो को रखने के लिए प्रयागराज के नैनी में अलामारी बनवाई गई है। संगम नगरी का जल और मिट्टी पहले ही भेजा जा चुका है। वहां के लिए नवग्रह वाटिका भी भेंट किया है। नैनी के रहने वाले अर्पित तिवारी ने दस अलमारियों को बनवाया है। जो भगवान श्री राम के चरणों में अर्पित करने के लिए भेजा गया है। वाहनों में आलमारियों को लादकर गाजे बाजे के साथ भक्त निकले।

सब्जी मंडी तिराहा से थिरकते हुए भक्त निकले। शंकरढाल, नैनी बाजार से स्टेशन  रोड होते हुए बंधवा ले जाया गया। वहां से इसे अयोध्या ले जाया जाएगा। इस मौके पर सुरेश तिवारी, अर्पित तिवारी, राजेश तिवारी, पार्षद राकेश जायसवाल , धर्मराज पटेल, गप्पू देववंशी, लालजी जायसवाल, गनेश केसरवानी, राहुल केसरवानी, प्रेम केसरवानी सहित बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: अयोध्या: रेल यात्रियों को बंधक बनाने की खबर पर सक्रिय हुई एटीएस!, आतंकियों को किया गिरफ्तार!