बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर

बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है  एनकाउंटर

बहराइच, अमृत विचार। महाराजगंज निवासी मूर्ति विसर्जन दंगे के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उसका कहना है कि पिता, भाई, पति और देवर को एसटीएफ ने कब्जे में ले लिया है। कभी भी एनकाउंटर कर देगी। मुख्यमंत्री से रोक लगाने की मांग की है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस में पथराव के बाद फायरिंग की गई थी। फायरिंग में राम गांव थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की वारदात महाराजगंज निवासी अब्दुल के मकान में हुई थी। साथ ही अब्दुल के बेटे सरफराज उर्फ रिंकू, फहीम पर हत्या किए जाने का आरोप लगा है। केस भी पुलिस ने मृतक के भाई हरि मिलन की तहरीर पर दर्ज किया है।

अब्दुल की बेटी रुखसार उर्फ शालिया ने यूपी एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 14 अक्टूबर को वारदात के बाद एसटीएफ ने पति ओसामा और देवर शाहिद को उठा लिया था। उसके बाद बुधवार को पिता और भाइयों को एसटीएफ ने उठा लिया है। ऐसे में एसटीएफ सभी का एनकाउंटर करने का आरोप लगाया है। युवती ने बयान देकर जाकिर अली त्यागी के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करवाया है। यह ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें अब्दुल की बेटी रो भी रही है।

यह भी पढ़ें:-Bahraich violence : राम गोपाल के घर और रास्ते पर पुलिस का पहरा : गांव जाने वाले मार्गों पर वैरिकेडिंग