मुरादाबाद : डीआईओएस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कर्मचारी, लगाए हाय हाय के नारे...जानिए पूरा मामला 

मुरादाबाद : डीआईओएस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कर्मचारी, लगाए हाय हाय के नारे...जानिए पूरा मामला 

मुरादाबाद। डीआईओएस कार्यालय के कर्मचारी गुरुवार को कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों का आरोप है कि डीएम का निरीक्षण होना है, जिसके कारण डीआईओएस उनके ऊपर काम करने का दबाव बना रहे हैं। परेशान होकर वो लोग धरने पर बैठे हैं। कर्मचारियों ने डीआईओएस कार्यालय का घेराव करते हुए गेट पर ताला लगाकर हाय हाय के नारे लगाए। कर्मचारियों का कहना है कि जबरन उनपर अपने-अपने कार्यालय की साफ-सफाई और पेंट करने का दबाव बनाया जा रहा है। 

डीआईओएस कार्यालय पर तैनात जूनियर असिस्टेंट फराज हैदर ने बताया कि, हमारे यह 21 अक्टूबर को डीएम साहब का दौरा होना है। जिसके लेकर साफ सफाई और पुताई का कार्य होना है। डीआईओएस साहब के द्वारा कहा गया था कि कार्यालय की साफ सफाई और पुताई करवानी है। लेकिन आगामी त्यौहार के चलते कार्य करने वाले लोग नहीं मिल पा रहे थे। जिसके चलते हम पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि गुरुवार को ही सारा कार्य करवाएं। इसलिए उन्हें खुद से ही अपने कार्यालय में पेंट करना पड़ा। इस प्रेशर के चलते सभी कर्मचारी काफी परेशान हैं और कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं। 

वरिष्ठ सहायक राजपाल ने डीआईओएस पर आरोप लगाते हुए बताया की जबरन पुताई का कार्य करवाने के लिए डीआईओएस के द्वारा मेरे साथ अभद्रता की गई। साथ ही मुंह पर पैसे फेंक कर मारे गए कि कार्य करवाओ, जिसके चलते हम सभी कर्मचारी धरने पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी खर्च कर सकेंगे 40 लाख रुपये