वाराणसी: निलंबित WFI अध्यक्ष संजय सिंह ने काशी में मर्सिडीज से किया रोड शो, कहा- ओलंपिक में इस बार मिलेगा खूब मेडल

वाराणसी: निलंबित WFI अध्यक्ष संजय सिंह ने काशी में मर्सिडीज से किया रोड शो, कहा- ओलंपिक में इस बार मिलेगा खूब मेडल

वाराणसी। WFI के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह आज वाराणसी में हैं। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो कुश्ती को बहुत आगे ले जाएंगे। इस बार ओलंपिक में हमको बहुत मेडल मिलेगा। आपको बता दें कि WFI के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह का एक बयान भी वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि आप लोग निराश न हों, मैं कुश्ती संघ का अध्यक्ष हूं।

वहीं इस मौके पर रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह का बनारस में उका काफिला काफी चर्चा में रहा। उन्होंने मंगलवार को मर्सिडीज कार से रोड शो किया। कार की छत से खड़े होकर पूरे रास्ते भर लोगों को अभिवादन किया। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर काफिला कचहरी होते हुए पड़ाव की ओर निकला। वहां से रामनगर होते हुए BHU और दुर्गाकुंड पर यह रोड शो खत्म हुआ। 

इस काफिले में 100 से ज्यादा लग्जरी कारें शामिल रहीं। ढोल बाजा और नगाड़ों के साथ संजय सिंह की कार ट्रैफिक के बीच से चलती रही। इस दौरान प्रशंसकों ने रास्ते भर फूल के हार से लाद दिया। हर-हर महादेव का जयघोष भी किया। ऐसा लग था कि सांसदी के चुनाव के लिए कोई बड़ा प्रत्याशी अपना रोड शो कर रहा हो। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया।

इस तरह से निकली संजय की यात्रा

संजय सिंह का रोड शो बाबतपुर एयरपोर्ट से बाहर मौजूद फ्लाइओवर के नीचे से होती है। यह हरहुआ बाजार, वाजिदपुरा, तरना बाजार, गिलट बाजार से होते हुए भोजूबीर पहुंची। यहां पर उदय प्रताप कॉलेज के संस्थापक राजर्षि जूदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इसके बाद अर्दली बाजार, चौकाघाट जेल रोड, चौकाघाट पानी की टंकी से होते हुए वाराणसी सिटी स्टेशन तक रोड शो पहुंचा। यहां से अलईपुर, राजघाट पुल से होते हुए पड़ाव स्थित अवधूत भगवान राम कुष्ठ सेवा आश्रम में दर्शन-पूजन का कार्यक्रम है।

महामना की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

पड़ाव के बाद संजय सिंह का काफिला, रामनगर से लंका आएगा। यहां पर BHU के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यहां से संकट मोचन मंदिर, दुर्गाकुंड से होते हुए कबीरनगर स्थित संजय सिंह के आवास पर यह रोड शो खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: संतकबीरनगर: एक देश-एक कमीशन की मांग को लेकर कोटेदारों ने खोला मोर्चा, सौंपा ज्ञापन