मुरादाबाद: बैरिकेड कर चल रहा पुलिया निर्माण, यातायात प्रबंधन में जुटे पुलिसकर्मी

मुरादाबाद-कांठ- हरिद्वार मार्ग पर व्यापारियों ने स्वयं ध्वस्त किया अतिक्रमण

मुरादाबाद: बैरिकेड कर चल रहा पुलिया निर्माण, यातायात प्रबंधन में जुटे पुलिसकर्मी

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद-कांठ- हरिद्वार रोड पर शुक्रवार को भी व्यापारियों ने अपने अतिक्रमण तोड़े। स्वयं व मजदूरों के साथ मिलकर व्यापारी लाल निशान देखकर अतिक्रमण हटाया। वहीं लोक निर्माण विभाग व नगर निगम की ओर से नाला निर्माण व सड़क के गड्ढों को भरने का काम भी चला।

सड़क की पटरी और नाले में अतिक्रमण का मलबा गिरने से नाले का गंदा पानी भी सड़क पर बहा। जिससे लोगों को परेशानी हुई। किला तिराहे पर नाला व पुलिया निर्माण के लिए की गई बैरिकेडिंग से यातायात प्रभावित हुआ। इसको देखते हुए यातायात पुलिस की ओर से यातायात संकेतक लाइट को इस दूरी के क्षेत्र में केवल येलो रंग पर चलाया। जिससे रेड सिग्नल पर रुकने से जाम की नौबत न आए। 

यातायात पुलिसकर्मी चौराहे व तिराहे पर व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। हालांकि गुलाब मस्जिद से हरथला चौराहे तक एक पटरी पर नाला निर्माण होने से वाहनों की कतार लगी तो दूसरी तरफ अतिक्रमण तोड़ने से गिर रहे मलबा से लोग बचते रहे। वाहन चालक मलबा गिरता देखकर आड़ा तिरछा मोड़कर जाते रहे। जिससे कई बार लोग टकराने से बचे। वहीं मुख्य सड़क पर वाहनों की कतार लगने से गलियों से होकर लोग आवाजाही करते रहे। जिससे अंदर की गलियों में भी कई बार वाहन फंसे। लोगों में नोकझोंक की भी नौबत आई। लेकिन, आसपास के लोगों ने मामले को संभाला।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: पप्पू की हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग