बरेली: दूसरे दिन स्टाफ ने कई प्रतियोगिताओं में मारी बाजी

बरेली: दूसरे दिन स्टाफ ने कई प्रतियोगिताओं में मारी बाजी

बरेली, अमृत विचार। भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई) के स्थापना दिवस पर वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को संस्थान के खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

स्टाफ वर्ग में कई प्रतियोगिताओं में बाजीमारी। सह आयोजन सचिव डाॅ. अभिषेक ने बताया कि 200 मीटर दौड़ ( महिला स्टाफ ) में पूजा कुमारी और (पुरुष स्टाफ) में सभापति एन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

छात्र वर्ग 200 मीटर दौड़ में दीपक वर्मा और 800 मीटर दौड़ में गौतम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर छात्रा वर्ग में डा. रोशनी चंद्र प्रथम स्थान पर रहीं। 800 मीटर दौड़ स्टाफ वर्ग में नैमिष मिश्रा प्रथम रहे।

50 मीटर लैमन रेस में निधि सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 5 से 8 वर्ष के बच्चों की 50 मीटर दौड़ में विवान और 9 से 12 आयु वर्ग में हर्षित प्रथम रहे।

वालीबॉल और शूटिंग के मैच में संस्थान का स्टाफ विजयी रहा, जबकि छात्र रनर रहे। बास्केटबाल का मैच संस्थान के स्टाफ और छात्रों के बीच हुआ। इसमें छात्र विजयी और स्टाफ रनर रहा। स्टाफ वर्ग में 5 किलोमीटर साइकिल रेस में महेश कुमार और छात्र वर्ग में 5 किमी रेस प्रथम शर्मा प्रथम ने स्थान पर रहे।

छात्रा वर्ग में तीन किलोमीटर साइकिल रेस में साक्षी वैष्णव प्रथम रहीं। छात्र वर्ग 1500 मीटर दौड़ में गौतम और छात्रा वर्ग में प्रियांशु भूमिया प्रथम स्थान पर रहीं। स्टाफ वर्ग शाटपुट में आमिर खान और छात्र वर्ग में रितेश राज प्रथम स्थान पर रहे। निदेशक डा. त्रिवेणी दत्त, संयुक्त निदेशक रूपसी तिवारी, संयुक्त निदेशक डा. केपी सिंह समेत आदि ने विजेताओं को सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें : बरेली: कुष्ठ रोगियों को खोजने के लिए गठित कीं 5012 टीमें