Video: मेरठ में कपड़े की दुकान में घुसा विशालकाय अजगर, मचा हड़कंप, वीडियो देख घबरा जाएंगे आप

Video: मेरठ में कपड़े की दुकान में घुसा विशालकाय अजगर, मचा हड़कंप, वीडियो देख घबरा जाएंगे आप

मेरठ। कपड़े की दुकान में एक विशालकाय अजगर के घुसने से हड़कंप मच गया। सांप को देख लोगों में मची अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। वही, दुकान के मालिक रवि कुमार ने तुरंत अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ दुकान खाली कर दी और मेरठ वन विभाग को भी सूचना दी। जिसके बाद टीम ने काफी मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
 
जानकारी के अनुसार अजगर की लंबाई लगभग 8.5 फीट और वजन 18 किलोग्राम था, दुकान में टंगे कपड़ों पर रेंगने लगा। हंगामा तब शुरू हुआ जब एक ग्राहक ने अजगर को देखा। वही, लोगों ने इस असामान्य घटना को वीडियो में कैद कर लिया। जिसके बाद मेरठ वन विभाग को तुरंत सूचित किया गया और स्थिति को संभालने के लिए एक टीम भेजी गई। कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर अजगर को पकड़ लिया।

अधिकारियों ने खुलासा किया कि अजगर संभवतः पास के नाले से चूहों का पीछा करते हुए शोरूम में घुस गया था। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। वहीं, लोगों को यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है। बता दें कि इस वीडियो को @ManojSh28986262 नाम से शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें- Honeymoon Destinations: हनीमून की कर रहे हैं प्लानिंग, कम बजट में इन खूबसूरत देशों की करें सैर