Farrukhabad Accident: तेज रफ्तार बोलेरो से कुचल कर बाइक सवार युवक की मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी

फर्रुखाबाद में तेज रफ्तार बोलेरो से कुचल कर बाइक सवार युवक की मौत।

Farrukhabad Accident: तेज रफ्तार बोलेरो से कुचल कर बाइक सवार युवक की मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी

फर्रुखाबाद में तेज रफ्तार बोलेरो से कुचल कर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की।

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। थाना कादरी गेट क्षेत्र में शनिवार को देर रात बाइक सवार युवक को बोलेरो जीप ने कुचल दिया। पुलिस ने एम्बुलेंस से गम्भीर घायल घायल को डाक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना कादरी गेट के सातनपुर पट्टी निवासी मोहित राठौर एक ऑयल कंपनी में काम करते थे। शनिवार रात काम खत्म होने के बाद दुर्गा कालोनी स्थित मौसेरे बहनोई अनिल चौहान के यहां गया हुआ था। बाइक से वापस आते समय सातनपुर मंडी रोड पर दुर्गा मंदिर के सामने एक बाइक से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोर से हुई कि मोहित उछलकर सड़क पर जा गिरा।

पीछे से आ रही तेज रफ्तार जीप का पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया। जीप चालक जीप सहित मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी थाना कादरी गेट पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेस से घायल मोहित को लोहिया अस्पताल भिजवाया। ईएमओ डॉ कृष्ण कुमार ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मोहित के परिजनों को दी गई। आनन-फानन उसके परिजन अस्पताल पहुंच गए। लोहिया अस्पताल में हा हा कार मच गया। मोहित के मामा नारायण चौहान ने बताया कि मोहित तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई चंदन की 15 साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। मझले भाई विक्रम राठौर ट्रांसपोर्ट में काम करते है। मां सरिता देवी, पत्नी गुड़िया सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना करके भागी बुलेरो कार का पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

तीन साल में ही उजड़ गई गुड़िया की दुनिया

तीन साल पहले दुल्हन बनी गुड़िया का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। तीन साल में ही उसकी दुनियां उजड़ गई। उसका कहना है कि अब वह किसके सहारे जीवन बिताएगी। उसका कहना है कि पति ऑयल कम्पनी में नौकरी करके परिवार चलाते थे। अब उसके घर मे कोई कमाने वाला नही रहा है। वह लोहिया अस्पताल में पछाड़े खा- खाकर गिर रही है। गुड़िया का रुदन देख यहां आने जाने वाले हर व्यक्ति की आँखें नम हो रही हैं।

थाने में बॉडी बैग न होने पर कपड़े में सील हुआ शव

मोहित राठौर के शव को लोहिया अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ था। रविवार सुबह आईटीआई चौकीप्रभारी सुरजीत यादव ने अस्पताल पहुंच शव कब्जे में ले लिया। उन्होंने शव का पंच नामा भर कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की।पोस्टमार्टम हाउस ले जाने के लिए परिजनों से एक सफेद कपड़ा लाने को कहा गया।बताया गया की थाने में अभी बॉडी बैग नहीं है। बेटे की मौत से दुखी परिजन काफी देर खोजबीन के बाद कपड़ा लेकर पहुंचे। बुरी तरह घायल शव को बॉडी बैग न होने से  ले जाने में काफी दिक्कत हुई।

ये भी पढ़ें- Hamirpur: अगर चेतती पुलिस तो न होता हत्याकांड… चार दिन पूर्व पत्नी ने पति पर दर्ज कराई थी मारपीट की FIR