Farrukhabad Crime: दो सहेलियों के फंदे पर शव लटके मिलने का मामला...रिपोर्ट दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

Farrukhabad Crime: दो सहेलियों के फंदे पर शव लटके मिलने का मामला...रिपोर्ट दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव में पेड़ पर फंदे से दो सहेलियों के लटकते शव मिले थे। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक सहेलियों के पास मिली सिम एक के नाम बताई गई है।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक बाग में दो सहेलियों के शव फंदे पर लटकते मिले थे। मामले में एक के पिता ने कोतवाली कायमगंज पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया है कि 26 अगस्त को जन्माष्टमी के त्योहार पर गांव के ही दुर्गा मंदिर में कार्यक्रम था। रात में गांव के अन्य लोगों के साथ पीड़ित की बेटी अपनी सहेली के साथ कार्यक्रम में गई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद उनकी बेटी और सहेली घर वापस नहीं आई। 

पूरी रात खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला। इधर, अगली सुबह दोनों के शव खेत में पेड़ पर फंदे से लटकते मिले। घटनास्थल के पास से मोबाइल और एक सिम कार्ड बरामद हुआ था। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद बीते 28 अगस्त को अटेना घाट कपिल पर दोनों का अंतिम-संस्कार करा दिया था। 

पीड़ित पिता ने आरोप लगाया था ग्राम भैंसार निवासी दीपक और पवन बेटी और उसकी सहेली को प्रताड़ित करते थे। बेटी के पास मिला सिम आराेपी दीपक के नाम पर है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter का साथी रियाज भेजा गया जेल...एक दो नहीं सैकड़ों निर्माणाधीन बिल्डिंग की मोबाइल में मिली फोटो

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें