बरेली: लोकसभा चुनाव की तैयारी...भाजपा के तीनों जिलों के प्रभारी बदले

ब्रज क्षेत्र के प्रभारी बने संतोष सिंह, जिलों में भी नियुक्त किए प्रभारी, गुलशन आनंद पीलीभीत ताे हर्षवर्धन आर्य एटा के प्रभारी बनाए

बरेली: लोकसभा चुनाव की तैयारी...भाजपा के तीनों जिलों के प्रभारी बदले

बरेली, अमृत विचार : भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले ब्रज क्षेत्र के जिलों में बड़ा बदलाव किया है। सोमवार को बरेली के तीनों जिलों के प्रभारी बदल दिए गए। इस बदलाव के पीछे माना जा रहा है कि हाईकमान ने जिलों में अपनी जमीन मजबूत करने के लिए रणनीति बनाई है। हालांकि हाईकमान ने प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह पर फिर ब्रज क्षेत्र के प्रभारी की कमान सौंपकर भरोसा जताया है।

ये भी पढ़ें - बरेली: दहेज की मांग पूरी न होने पर बरात लाने से किया इन्कार, बुधवार आनी है बरात, रिपोर्ट दर्ज 

हाईकमान ने बरेली महानगर में जिला प्रभारी की कमान संभाल रहे पीलीभीत के राकेश गुप्ता को किनारे कर दिया। उन्हें इस बार ब्रज क्षेत्र के जिला प्रभारी की सूची में जगह नहीं मिली। बरेली महानगर में जिला प्रभारी की जिम्मेदारी प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल को सौंपी गई है। जबकि बरेली और आंवला जिला प्रभारी की कमान संभाल रहे मानवेंद्र सिंह को अलीगढ़ जिला भेज दिया है।

देवेंद्र चौधरी को बरेली जिला और दोदराम कुशवाहा को आंवला जिले का प्रभारी नियुक्त किया है। एक साथ संगठनात्मक तीनों जिले के प्रभारी बदलकर भाजपा ने साफ संकेत दिए हैं कि वह बरेली की लोकसभा की सीटें सुरक्षित करने के लिए अभी से जुट गई है। नए प्रभारियों के कंधों पर हर छोटी-छोटी कमियों को दूर करने की जिम्मेदारी है।

इनके अलावा बरेली के वरिष्ठ नेता गुलशन आनंद को पीलीभीत जिला प्रभारी और ब्रज क्षेत्र में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहे हर्षवर्धन आर्य को एटा जिले के प्रभारी की कमान सौंपी है। वहीं दिनेश कुमार शर्मा काे बदायूं जिला प्रभारी, सुरेश राणा को शाहजहांपुर महानगर और जिला दोनों के प्रभारी बनाया है।

गुलशन आनंद को पीलीभीत जिला प्रभारी बनाए जाने और ब्रज क्षेत्र के पुन: प्रभारी बनाए जाने पर संतोष सिंह को ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, जिलाध्यक्ष बरेली पवन शर्मा, जिलाध्यक्ष आंवला आदेश प्रताप सिंह आदि ने बधाई दी है।

ये भी पढ़ें - बरेली: आंगनबाड़ी केंद्रों का कायाकल्प हुआ शुरू, इसी महीने पूरा करने का लक्ष्य