रायबरेली: दर्शन करके लौट रहे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर 

रायबरेली: दर्शन करके लौट रहे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर 

महराजगंज, रायबरेली। शिवालय में दर्शन करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के कैर गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र हनोमान 21 वर्ष व रंजीत कुमार पुत्र राजेश कुमार जायसवाल सोमवार तड़के सुबह बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर औशानेश्वर महादेव के दर्शन के लिए गए थे। दोनों युवक एक ही मोटरसाइकिल से दर्शन करने के बाद वापस आ रहे थे तभी कोतवाली क्षेत्र के रामगांव के निकट डीपीआर के पब्लिक स्कूल के सामने ट्रक से टकरा गए। 


इससे बाइक सवार सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरे युवक रंजीत कुमार के सिर पर गहरी चोटें आईं। घटना के बाद आस पास मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी। काफी इंतजार के बाद भी एम्बुलेंस नही पहुंची तो मौजूद लोगों ने युवकों के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने अपने निजी वाहन से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 

चिकित्सक पीयूष सिंह ने बताया कि सुनील कुमार को मृत अवस्था में लाया गया था। वहीं दूसरे युवक के सिर पर गहरी चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वही स्थानीय थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 

कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि घटना में घायल एक युवक को जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।