Unnao News: फर्राटा पंखा में आ रहे करंट की चपेट में आने से चार बच्चों की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

उन्नाव में फर्राटा पंखा मं आ रहे करंट की चपेट में आने से चार बच्चों की मौत।

Unnao News: फर्राटा पंखा में आ रहे करंट की चपेट में आने से चार बच्चों की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

उन्नाव में फर्राटा पंखा मं आ रहे करंट की चपेट में आने से चार बच्चों की मौत हो गई। एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत से परिजनों में दुखों का पहाड़ टूट गया।

उन्नाव, अमृत विचार। बारासगवर थानाक्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में रविवार शाम एक घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतरने से एक के बाद एक चार बच्चे उसकी चपेट में आ गये। घटना में चारों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। 

बता दें कि लालमन खेड़ा निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र द्वारिका प्रसाद के घर में फर्राटा पंखा रखा था। रविवार शाम पास में खेल रहे एक बच्चे ने उसे छू लिया। पंखे का तार प्लग में लगा होने से वह उसमें आ रहे करंट की चपेट में आ गया। चीख सुनकर पास में मौजूद तीन बच्चे भी उसके पास पहुंच गये और एक के बाद एक सभी करंट की चपेट में आ गये। करंट लगने से मयंक (9) हिमांशी (8) हिमांक (6) मानसी (4) की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है आपस में सभी भाई-बहन थे। घर में चार बच्चों की मौत से परिजन रो-रोकर बेहाल हैं। घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। लोग पारिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हादसे की जानकारी बारासगवर थाना पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष दिलीप प्रजापति ने घटना स्थल पहुंचकर जांच की है। उन्होंने बताया कि जांच कर आगे की कार्यवाही की बात जा रही है।

नोट- यह खबर अपडेट की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: लोगों की मौतों के बाद नींद से जागा नगर निगम... अब एक माह में पकड़े जाएंगे 500 सांड