दीदी ने साड़ी दी है बदले में कुछ दिया नहीं तो पाप लगेगा... वायरल हो रहा है ये वीडियो 

दीदी ने साड़ी दी है बदले में कुछ दिया नहीं तो पाप लगेगा... वायरल हो रहा है ये वीडियो 

जगदीशपुर/ अमेठी, अमृत विचार। केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्‍मृति ईरानी ने दिवाली के मौके पर क्षेत्र की जनता के लिए उपहार भेजे थे। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पूर्व जिलाध्‍यक्ष दयाशंकर यादव उपहार बांटने से पहले लोगों से अपील कर रहे हैं कि आने वाले चुनाव में स्‍मृति को ही वोट दें नहीं तो पाप लगेगा। हालांकि ये वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दीपावली के मौके पर अमेठी की जनता के लिए उपहार भेजा था। उपहार बांटते समय भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव ने आने वाले लोक सभा चुनाव में उपहार के बदले वोट की अपील कर डाली।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2019 के लोक सभा चुनाव में राहुल गांधी को हरा कर अमेठी की सांसद बनी हैं। उसके बाद से ही वह अमेठी की जनता के लिए होली दीपावली के त्योहार पर अमेठी की जनता को उपहार भेजती हैं। कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में उपहार वितरित करते हैं। यह वीडियो भी उसी समय का बताया जा रहा है।

इसमें भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दयाशंकर यादव उपहार के बदले वोट मांग रहे हैं। यह वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं चल सका, लेकिन वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि उपहार के बदले वोट की मांग की जा रही है।दयाशंकर यादव को यह कहते हुए साफ-साफ सुना जा सकता है कि अगर बहन-बेटी उपहार भेजें तो उसको लिया जाता है। बदले में आशीर्वाद के साथ कुछ ना कुछ दिया जाता है नहीं तो पाप लगता है। तो अगर दीदी ने हमको गिफ्ट दिया है तो हमें उनको वोट देना है। उनका चुनाव चिन्ह कमल का फूल है उनको जिताना है। जब वोट पड़ेगा तब तक यह साड़ी पुरानी नहीं होगी इसी को पहन कर वोट देना जाना है।

ये भी पढ़ें -स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर मचा घमासान, अब सपा नेता ने भी उठाया सवाल, बेटी का पोस्ट भी हुआ वायरल