गोंडा : चलती ट्रेन में बैठने की कोशिश कर रहे कोच अटेंडेंट का पैर फिसला, घायल

गोंडा : चलती ट्रेन में बैठने की कोशिश कर रहे कोच अटेंडेंट का पैर फिसला, घायल

बभनान/ गोंडा, अमृत विचार। बभनान रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में बैठने की कोशिश करना सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच अटेडेंट को भारी पड़ गया। ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन से नीचे गिर गया। इस हादसे में कोच अटेडेंट का एक पैर कट गया। मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने उसे बाहर निकाला और आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया।

गुरुवार की शाम करीब 7 बजे सत्याग्रह एक्सप्रेस  बभनान रेलवे स्टेशन पर जैसे ही रुकी, तभी एक एसी कोच का अटेंडेंट ट्रेन से नीचे उतर कुछ सामान खरीदने रेलवे स्टेशन के पीछे चला गया। जब तक वह सामान खरीद कर वापस प्लेटफार्म पर पहुंचता तब तक ट्रेन चल चुकी थी। उसने दौड़ लगाकर अपने कोच में बैठने की कोशिश की लेकिन ट्रेन पर चढ़ते समय उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसका बांया पैर कमर के नीचे से कट गया। मौके पर मौजूद आरपीएफ के जवानों ने तत्परता दिखाते हुए उसे बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

घायल कोच अटेडेंट धनंजय यादव (28) पुत्र मुक्ति नारायण निवासी ग्राम जगधार, थाना पालनवा , पूर्वी चंपारण मोतीहारी बिहार का रहने वाला है‌। वह  सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में अटेन्डेन्ट का काम करता है। आरपीएफ चौकी प्रभारी बभनान एचआर यादव ने बताया कि घायल को इलाज के लिए गौर सीएससी भेजा गया है और परिजनों को सूचना दी जा रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ : सड़कों पर गड्ढे ,धूल ही धूल - विभाग के जिम्मेदार गंभीर नहीं