मुंबई: कार में आग लगने से दो भाइयों की मौत, तीन घायल

मुंबई: कार में आग लगने से दो भाइयों की मौत, तीन घायल

मुंबई। मुंबई में सोमवार तड़के एक कार में आग लग जाने से उसमें सवार दो भाइयों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीएनजी कार के तड़के चार बजे मातुंगा इलाके में बी ए रोड़ पर डिवाइडर से टकरा जाने से यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें - तमिलनाडु में बड़ा हादसा: लॉरी ने सड़क पर खड़ी वैन को मारी टक्कर, सात महिलाओं की मौत 

एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार में अचानक भीषण आग लग गई और उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का समय नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने अग्निशमन और पुलिस को हादसे की सूचना दी। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रेम वघेला(18) और अजय वघेला(20) के रूप में हुई है।

वहीं, कार में सवार हर्ष कदम(20) 60 से 70 प्रतिशत तक झुलस गया जबकि हितेश भोईर(25) और चालक कुनाल अत्तर(25) भी गंभीर रूप से झुलस गए। सायन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी लोग मानखुर्द उपनगर के थे। वे एक पार्टी में शामिल होने के बाद दक्षिणी मुंबई में मरीन ड्राइव पर घूमने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि यह एक सीएनजी कार थी जो डिवाइडर से टकरा गई और इसमें आग लग गई। अधिकारी ने कहा,''प्राथमिक जानकारी के आधार पर हमने दुर्घटना में मृत्यु की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है।''

ये भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी ने सऊदी अरब के युवराज से की बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा