लखीमपुर-खीरी: नहर में उतराता मिला नग्न अवस्था में युवक का शव 

लखीमपुर-खीरी: नहर में उतराता मिला नग्न अवस्था में युवक का शव 

फोटो- नहर में युवक का शव मिलने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस।

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना मितौली क्षेत्र के सीतापुर नहर ब्रांच में मितौली कस्बे के पास ग्रामीणों ने रोहन लाल मेमोरियल स्कूल के निकट एक व्यक्ति का शव नग्न अवस्था में उतराता देखा। शव देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नहर से बाहर निकलवाया और पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है। 

मंगलवार को सीतापुर नहर ब्रांच में नग्न अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति का शव थाना क्षेत्र के छेदीपुर नहर पुल के पास पानी मे उतराता हुआ ग्रामीणों को दिखाई दिया। शव देखने आस पास के तमाम लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती। तब तक शव शव बहता हुआ मितौली कस्बे के रोहन लाल मेमोरियल स्कूल के पास आ गया। मितौली पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर से बाहर निकाला।

शव कई दिन पुराना होने के कारण सड़ गल चुका था। शव की पहचान नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने बताया कि शव सोमवार को हैदराबाद थाना क्षेत्र के मढ़िया झाल में फंसा देखा गया था। तब से पानी मे बहता हुआ मितौली तक पहुंच गया। थाना प्रभारी आलोक कुमार धीमान ने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नही हो पाई है। जांच पड़ताल की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-  लखीमपुर-खीरी: किशोरी को बंधक बनाकर की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज