अयोध्या: मंदिर के प्रवेश द्वार पर फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, गांव में हड़कंप

बुधवार रात दस बजे के करीब घर से खाना खाकर थी निकली, जांच में जुटी पुलिस

अयोध्या: मंदिर के प्रवेश द्वार पर फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, गांव में हड़कंप

बीकापुर, अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या जिले की बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लुफ्ताबाद बछौली में गुरुवार को चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां स्थित एक प्राचीन मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी का शव फंदे से लटका पाया गया है। इसे लेकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। किशोरी ने आत्महत्या की या उसे लटका दिया गया यह अभी पहेली बना हुआ है।

पुलिस के अनुसार गांव के रहने वाले बरसाती की सोलह वर्षीय पुत्री प्रीति बुधवार रात करीब दस बजे खाना खा कर घर से निकली थी। देर रात तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोजबीन की लेकिन जानकारी नहीं हुई। गुरुवार सुबह जब पिता सूचना देने के लिए कोतवाली जाने निकले तो उन्हें बाबा विश्वनाथ डिग्री कालेज से तीन सौ मीटर दूर जोगीबीर बाबा के मुख्य प्रवेश द्वार पर पुत्री का शव लटका होने की जानकारी मिली। 

पुलिस के अनुसार शव द्वार पर लगे बड़े घंटे से लटका पाया गया और नीचे ईटे पाई गईं हैं। मृतका का पैर पूरी तरह से जमीन छूता हुआ पाया गया है इसलिए मौके पर संदिग्ध परिस्थितियां उजागर हो रहीं हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पूरा गांव और आसपास के लोग मंदिर पर जुटे हुए हैं। कोतवाल राजेश कुमार राय ने बताया कि पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है। मौके पर डाग स्कवायड और फारेसिंक की टीम भी बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें - हरदोई : बिलग्राम कोतवाली की हवालात में बंद युवक ने ब्लेड से काटा गला