शाहजहांपुर: समस्याओं के निस्तारण को कोटेदार लामबंद, सौंपा ज्ञापन...जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर: समस्याओं के निस्तारण को कोटेदार लामबंद, सौंपा ज्ञापन...जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर, अमृत विचार। आदर्श कोटेदार एवं उपभोक्ता वेलफेयर एसोसिसएशन के जिलाध्यक्ष जागेश्वर उर्फ जग्गू मिश्रा के नेतृत्व में शुक्रवार को कोटेदार अपनी समस्याओं को लेकर लामबंद हो गए। कोटेदारों ने कचहरी में प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम दफ्तर में सौंपा।

डीएम दफ्तर में सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि दिसंबर 2022 से मई 2023 तक के कमीशन का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। माह नवंबर में कोटेदारों से ई-चालान के माध्यम से जमा कराई गई नगद धनराशि का भुगतान तत्काल कराया जाए। वर्ष 2021 से 2022 तक आंगनबाड़ी पोषाहार, एपीएल, बीपीएल और एमडीएम आदि के भाड़े का भुगतान अविलंब कराया जाए। साथ ही 90 रुपये कमीशन से बढ़ाकर तीन सौ रुपये किया जाए। 

35 वस्तुओं के बिक्री का आदेश है, लेकिन सब्सिडी न होने के कारण उपभोक्ता नहीं लेते, जिससे दुकान में सामान खराब हो जाता है। सरकार को सब्सिडी देनी चाहिए। ज्ञापन देने वालों में राजीव पांडेय, सतीश दीक्षित, विपिन यादव, मुकेश त्रिवेदी, प्रवेश कुमार पाल, सुधीर सिंह, विनोद तिवारी, मुनेंद्र सिंह, संजय मिश्रा, नीरज कुमार, विकास गुप्ता, हलधर सिंह, मुकेश त्रिवेदी, विनीत सिंह, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: गंगानगर में हुई कृषि गोष्ठी, किसानों को कम लागत में बेहतर उत्पादन के तरीके बताए