शाहजहांपुर: साल भर बाद भी विधानसभाओं में नहीं शुरू हुए विकास कार्य- भगवत सरन

छह महीने में ही अपने मुद्दो और वायदों को भुला देती है बीजेपी

शाहजहांपुर: साल भर बाद भी विधानसभाओं में नहीं शुरू हुए विकास कार्य- भगवत सरन

शाहजहांपुर, अमृत विचार। राजनीतिक दलों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के तहत मंगलवार को सपा के शाहजहांपुर लोकसभा प्रभारी और पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार यहां पहुंचे। सपा के जिलाध्यक्ष तनवीर खां और पार्टी पदाधिकारियों ने बुके देकर व माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। पश्चाम कार्यकर्ताओं व पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर चर्चा की। साथ ही बूथ, ब्लॉक और तहसील स्तर के कार्यकर्ताओं को आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मेहनत और ईमानदारी से काम करने के निर्देश दिए।

सपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में पूर्व मंत्री ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में जुमलेबाजों की सरकार है। पूरा देश जानता है कि बीजेपी ने नौ साल में कितने मुद्दे पकड़े और छोड़कर अलग हो गए। जो मुद्दा छह महीने पहले पकड़ा, वह आज नहीं है। मुद्दे को शुरू करके जनता को हिलगाए रखते हैं और खुद अलग हट जाते हैं।

कहा कि अगर वित्तीय और विकास के बारे में बात करें तो चुनाव हुए एक साल हो चुका है। दावे के साथ कह सकते हैं कि, शाहजहांपुर के किसी भी विधानसभा क्षेत्र में कोई नया काम नहीं हुआ होगा। हमें राजनीति में लंबा समय हो गया है। राजनीति की जानकारी रखते हैं और समझते भी हैं।

बीजेपी हिन्दुस्तान की जनता को बेवकूफ बना रही है। इससे ज्यादा उनके पास कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि सेक्टर प्रभारी, बूथ प्रभारी पार्टी की रीढ़ होते हैं, जितनी इमानदारी से सही बूथ कमेटियों में गठन होगा, उतनी ही अच्छी सफलता समाजवादी पार्टी को मिलेगी।

इस मौके पर रणंजय सिंह यादव, कमल किशोर कठेरिया, राजेश कश्यप, सैयद रिजवान अहमद, डॉ. नवनीत यादव, अतीउल्ला सिद्दीकी, रामकुमार भोजवाल, संजीव वर्मा, विजय सिंह आदि ने भी संबोधित किया। बैठक में अजफर अली खान, संतोष कुमार पाल, नसीम खान, अहमद खान, लालबाबू, हफ़ीज़ अंसारी, अनवर सईद, गोपाल श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: विद्युत कटौती के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, जमकर नारेबाजी

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया