बस्ती : पहलवानों के समर्थन में उतरे संगठन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

बस्ती : पहलवानों के समर्थन में उतरे संगठन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

अमृत विचार, बस्ती । अंतरराष्ट्रीय स्तर के महिला पहलवानों की ओर से सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर दिये जा रहे धरने के समर्थन में कई संगठन सामने आए हैं। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति, किसान सभा , एसएफआई , डीवाईएफआई , सीआईटीयू, खेत-मजदूर यूनियन ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर राष्ट्रपति को प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन भेजा।

अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की जिलाध्यक्ष वंदना व जिला मंत्री कमलेश ने कहा कि जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीत कर देश का सम्मान बढ़ाया है। लेकिन, आज वह कुश्ती संघ के अध्यक्ष व उप्र से सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह द्वारा खिलाड़ियों के साथ किये गये यौन शोषण के खिलाफ धरने पर बैठने को मजबूर हुई हैं। क्योंकि चार महीने बाद भी दिल्ली पुलिस ने सांसद के खिलाफ प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

सीटू नेता कामरेड के के तिवारी व किसान नेता रामगनी चौधरी ने कहा कि तीन महीने बीत जाने के बाद भी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई और ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीटू नेता ध्रुव चंद, खेत मज़दूर नेता नरसिंह भारद्वाज ने इसे महिला पहलवानों का ही नहीं, देश की महिलाओं का अपमान बताया है।

ये भी पढ़ें - बस्ती : मजदूर दिवस पर रक्तदान करेंगे मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव

ताजा समाचार

बहराइच: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, गोंडा-बहराइच मार्ग पर हुआ हादसा
Amethi News: संत मौनी स्वामी ने हिंदू युवती को लव जिहाद के चंगुल से बचाया, जारी किया वीडियो
श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू, तख्तापलट के बाद पहली बार हो रही वोटिंग
जलवायु संकट का समाधान
कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर कार सवार ने साधु पति-पत्नी को कुचला...मौत, बैक करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस बोली- जल्दी आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार
PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका की तीन-दिवसीय यात्रा पर रवाना, क्वाड समिट, भविष्य के शिखर सम्मेलन में करेंगे संवाद