मुरादाबाद : पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए उरमू ने निकाली बाइक रैली, कर्मचारी एकता जिंदाबाद के लगाए नारे

मुरादाबाद : पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए उरमू ने निकाली बाइक रैली, कर्मचारी एकता जिंदाबाद के लगाए नारे

मुरादाबाद, अमृत विचार। उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन द्वारा गुरुवार को पुरानी पेंशन योजना बहाली लेकर बाइक रैली निकाली गई। मंडल मंत्री शलभ सिंह के नेतृत्व में कपूर कंपनी स्थित मंडल कार्यालय से शुरू हुई बाइक रैली डीआरएम कार्यालय पर संपन्न हुई। इस दौरान रेलवे कर्मचारियों ने कर्मचारी एकता जिंदाबाद और पुरानी पेंशन योजना बहाल करो के नारे लगाए। इसके अलावा रेलवे कर्मचारियों ने अन्य समस्याओं को भी बाइक रैली के माध्यम से उजागर किया।

मंडल मंत्री शलभ सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बहाली समित 14 मांगों को लेकर हम पिछले एक महीने से लगातार आंदोलन कर रहे हैं लेकिन रेलवे प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर जल्दी हमारी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो हम मंडल स्तर पर एक बड़ा आंदोलन करेंगे।

बाइक रैली में मुख्य रूप से रमेश, नरेंद्र कुमार, धर्मवीर सिंह, शेखर ठाकुर, के के पांडे, सिराज अहमद, गुरुदेव, पंकज सक्सेना, हरपाल सिंह और सतीश कुमार सहित अन्य रेलवे कर्मचारी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : ब्राह्मण समाज ने की श्वेताभ तिवारी हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन