बरेली पहुंचे अनूप जलोटा की अमृत विचार से खास बातचीत, बोले- यहां आने का बार-बार मन होता, देखें वीडियो

बरेली पहुंचे अनूप जलोटा की अमृत विचार से खास बातचीत, बोले- यहां आने का बार-बार मन होता, देखें वीडियो

बरेली, अमृत विचार। बरेली क्लब मैदान में सनातन संस्कृत चेतना मंच की ओर से आयोजित तीन दिवसीय सनातन नववर्ष महोत्सव का शुक्रवार रात समापन हो गया। इस मौके पर प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा ने भजनों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। देर रात तक श्रोता मैदान में भजन सुनने के लिए डटे रहे। देर शाम करीब 8 बजे भजन गायक अनूप जलोटा ने ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन...से कार्यक्रम की शुरुआत कर पूरा वातावरण भक्तिमय कर दिया। मैदान में दूर-दूर तक खड़े लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गए और भजनों की धुन के साथ श्रोता भी थिरकते रहे। अनूप जलोटा ने अच्युतम केशवम, नाथ नारायणम्, जग में सुंदर हैं दो नाम, मैया मोरी मैं नहिं माखन खायो, श्याम पिया मोरी रंग दे चुनरिया, चदरिया झीनी रे झीनी आदि भजनों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को भक्ति रस से सराबोर कर दिया। 

प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा ने अमृत विचार से खास बातचीत में कहा कि बरेली में सनातन धर्म के हिंदू नववर्ष को लेकर बहुत अच्छी शुरुआत हुई है और उनका बरेली में बार-बार आने का मन होता है। युवाओं को लेकर उन्होंने कहा कि आज के युवा भी भक्ति संगीत और भजन की ओर आकर्षित हुए हैं, उनके कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में यंग लड़के लड़कियां आते और अपने गीतों की फरमाइश करते हैं, जोकि बहुत अच्छा संकेत है। अगर युवा भजन और आध्यात्म से जुड़ेंगे, तो वह जो भी काम करेंगे, उन्हें अलग से एक शक्ति प्राप्त होगी और वह अपना काम अच्छी तरह से कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें : बरेली: अनूप जलोटा के भजनों पर मंत्रमुग्ध हुए श्रद्धालु

ताजा समाचार

Adani Group के सिटी गैस वितरण कारोबार को अंतरराष्ट्रीय बैंकों से 3100 करोड़ रुपये का कर्ज
Kanpur: रोजगार मेले में 195 युवाओं को मिली नौकरी...खिले चेहरे, 1100 से अधिक युवाओं ने निजी कंपनियों के प्रतिनिधियों को दिया साक्षात्कार
Green Park Stadium: बढ़ेगी सी-बालकनी-स्टाल की दर्शक क्षमता...27 सितंबर से भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा टेस्ट मैच
Kanpur में बड़ा हादसा होने से बचा...मूर्ति लेकर गंगा पहुंचे 40 लोग डूबने से बचे, पुलिस से हुई झड़प
Delhi High Court ने रेहड़ी-पटरी विक्रेताओं की याचिका पर एमसीडी और पुलिस से जवाब मांगा
हरिद्वार: सिगरेट कारोबारी के साथ आया युवक ले उड़ा 6 लाख