Sunny Leone Photos : सनी लियोनी ने ब्लू गाउन में गिराई बिजलियां, पति डेनियल संग दिए पोज

Sunny Leone Photos : सनी लियोनी ने ब्लू गाउन में गिराई बिजलियां, पति डेनियल संग दिए पोज

मंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया पर हॉट लुक में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें देख फैंस तारीफ करते …

मंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया पर हॉट लुक में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में सनी लियोनी का हॉट लुक देखने को मिल रहा हैं। इन फोटो में सनी लियोनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं। सनी लियोनी का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा है और उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने गले में सिल्वर चेन पहनी हैं। तस्वीरों में सनी लियोनी की अदाएं देख फैंस के होश उड़ गए और नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो पति डेनियल वेबर के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। वो पति डेनियल की तरफ देख रही हैं तो उनके पति कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। ब्लैक लुक में उनका डैशिंग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस फोटो में डेनियल वेबर स्टाइल के साथ बैठे हुए हैं और सनी भी उनके साथ नजर आ रही हैं। सनी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- फिल्मफेयर में मेरी रात डेनियल के साथ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी जल्द रेमो डिसूजा संग एक गाने में नजर आने वाली है। इस गाने पर रेमो डिसूजा के साथ थिरकती नजर आएंगी। इस गाने का नाम है ‘नाच बेबी’।

ये भी पढ़ें : Rubina Dilaik Photos : साड़ी में में रुबीना दिलैक ने लूटी महफिल, फैंस बोले-हाय सुंदरी

ताजा समाचार

गोंडा: पाइप में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
टनकपुर: भगवान शिव को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने पर गुस्सा  
मुरादाबाद : नसरल्लाह की मौत के विरोध में शिया समुदाय ने निकाला कैंडल मार्च, इजरायल को बताया मासूम बच्चों का कातिल
मायावती ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से अपील: सही लोगों को सत्ता में लाने के लिए मतदान जरूरी
कानपुर के काकादेव में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने साहिल सिद्दीकी का फूंका पुतला: सैकड़ों की संख्या में छात्र समर्थन में उतरे, आशीष श्रीवास्तव मुर्दाबाद के लगाए नारे
सीतापुर: दो टुकड़ों में मिला युवती का शव, नहीं हो सकी पहचान