Hamirpur: हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने आग लगाकर की खुदकुशी; परिजनों में मचा कोहराम

Hamirpur: हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने आग लगाकर की खुदकुशी; परिजनों में मचा कोहराम

हमीरपुर (राठ), अमृत विचार। हाईस्कूल की परीक्षा में रिजल्ट आने के बाद फेल होने से डिप्रेशन में आए एक छात्र ने अपने घर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घर से धुआं उठने पर घटना का पता चला था।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के मसगवां गांव निवासी अमरचंद्र अहिरवार राठ में पीआरडी का जवान है। अमरचंद का 17 वर्षीय पुत्र साहित्य अमगांव के एक विद्यालय में दसवीं कक्षा का छात्र था। अमरचंद ने बताया कि उसके पुत्र ने इस बार दसवीं कक्षा की परीक्षा दी थी। 

बताया कि यूपी बोर्ड ने 20 अप्रैल को रिजल्ट जारी किया था। जिसमें उसका बेटा साहित्य फेल हो गया था। बताया कि दसवीं कक्षा में फेल होने की वजह से उसका पुत्र डिप्रेशन में आ गया था। बताया कि 22 अप्रैल को वह ड्यूटी पर गया हुआ था। 

उसकी पत्नी प्रेमवती बकरी चराने के लिए खेत पर गई थी। घर में उसका बेटा साहित्य अकेला था। बताया कि शाम को अचानक उसके घर से धुआं निकलने लगा। यह देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने पड़ोसियों की छतों से अंदर घुसकर साहित्य को घर से बाहर निकाला। तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुका था। 

चिकित्सकों ने छात्र को मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया था। जहां उसका इलाज चल रहा था। शनिवार को उसके पुत्र की मौत हो गई। छात्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी बड़ी बहन सुमन जीएनएम कर रही है। जबकि छोटी बहन गुनगुन अभी पढ़ रही है। इकलौते पुत्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

यह भी पढ़ें- Kanpur: एक युवक ने दूसरे पर हंसिया से किया वार; काटा कान, मछली पकड़ने को लेकर हुआ था विवाद