Hamirpur: दूसरी महिला को घर में रखने से नाराज़ महिला मित्र ने बच्चे का हंसिया से गला रेता...गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर

हमीरपुर में दूसरी महिला को घर में रखने से नाराज़ महिला मित्र ने बच्चे का हंसिया से गला रेता

Hamirpur: दूसरी महिला को घर में रखने से नाराज़ महिला मित्र ने बच्चे का हंसिया से गला रेता...गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर

हमीरपुर, राठ, अमृत विचार। राठ कस्बे के अतरौलिया मोहल्ले में एक महिला ने प्रेमी के 10 वर्षीय बेटे को जान से मारने की नीयत से घर में बुलाकर हंसिया से गला काटने के साथ हाथ और सिर में भी हंसिया से वार किए। 

बच्चे के चिल्लाने पर पड़ोसी दौड़े तो महिला भाग खड़ी हुई। गंभीर रूप घायल बच्चे को सीएचसी ले जाया गया। जहां से  चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है। 

झांसी जनपद के समथर निवासी महताब बीते कई वर्षों से अपने दो बच्चों और एक पुत्री के साथ कस्बे के अतरौलिया मोहल्ले में रामकुमार प्रजापति के मकान में किराए से रह रहता था। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। इसी मकान में कस्तूरी नाम की एक महिला से उसके मधुर संबंध बन गए। 

बीते एक सप्ताह पूर्व महताब बिहार से नीलम नाम की एक महिला को पत्नी बनाकर घर ले आया। उसके साथ उसी मोहल्ले में अलग से हरीचरन वर्मा के मकान में किराए पर रहने लगा। जिससे कस्तूरी महताब के दूसरी महिला के साथ अलग रहने पर नाराज हो गई। 

बुधवार की दोपहर आरोपी कस्तूरी ने गुस्से में उसके 10 साल के बेटे शिवम को बहाने से अपने घर के अंदर बुलाया और धारदार हंसिया से उसका गला रेतकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपी महिला ने उसके हाथों और सिर पर भी धारदार हसिये से वार किए। 

पड़ोसियों के आ जाने पर महिला भाग गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाल उमेश कुमार ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि लहूलुहान बच्चे को बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। घटना को अंजाम देने वाली महिला की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मैंने तो उससे सच्चा प्यार किया...पर वो बेवफा निकली, हत्यारा प्रेमी ने कबूला जुर्म, बोला- मेरा नंबर भी कर दिया था ब्लैक लिस्ट