आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल

बीबीडी पुलिस ने दो लोगों पर दर्ज की एफआईआर

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल

अमृत विचार, लखनऊ। बीबीडी थाने में एक महिला ने दो लेागों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि आरोपी उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन सम्बन्ध बनाने का दबाव दे रहे है। फिलहाल, पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली युवती ने दुर्गेश व रामसिंह के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि बीते 07 मई को वह घर के पास खड़ी थी। आरोप है कि इसी बीच  दुर्गेश उर्फ दरोगा उसका वीडियो बनाने लगा। विरोध किए जाने पर दुर्गेश वीडियो को एडिट कर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए भाग निकले।

महिला का आरोप है कि उसने पति को दुर्गेश की करतूत बताई। तब पति  दुर्गेश के घर शिकायत करने पहुंचा। तब आरोपी ने महिला के पति पर धारदार हथियार से हमला करने की कोशिश की।  इसके बाद आरोपी ने उसकी वीडियाे एडिट कर वायरल करने की धमकी दे संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने परिवार की जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुये आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।