Kanpur: छात्र को बर्बरतापूर्ण यातनाएं देने के मामले में एक और दरिंदा गिरफ्तार, चार आरोपियों की हो रही तलाश

ऑनलाइन गेम में 20 हजार हारने पर आरोपी दोस्त ब्याज पर मांग रहे थे 50 हजार

Kanpur: छात्र को बर्बरतापूर्ण यातनाएं देने के मामले में एक और दरिंदा गिरफ्तार, चार आरोपियों की हो रही तलाश

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र में नाबालिग छात्र को बर्बरतापूर्वक यातनाएं और बेरहमी से मारपीट करने के मामले में फरार आठवें नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद वह भाग गया था। उसे पकड़े जाना का डर था इसलिए वह छिप गया था। पुलिस अब शेष बचे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है। 
  
रविवार को सात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसमें एक नाबालिग छात्र के साथ कई युवक मारपीट करते नजर आ रहे थे। वीडियो में नाबालिग को निर्वस्त्र कर गुप्तांग से ईंट लटकाने और पीटने व चेहरे पर आग का स्प्रे करके उसे जलाने की कोशिश की जा रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद कमिश्नरेट के अधिकारियों में हड़कंप मच गया था। 

काकादेव पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और नाबालिग छात्र के परिजनों की तहरीर पर मंगलवार को मामला दर्ज कर किया था। साथ ही सात आरोपियों तन्मय चौरसिया, अभिषेक कुमार वर्मा, योगेश विश्वकर्मा, संजीव कुमार यादव, हरगोविंद उर्फ केशव तिवारी, शिवा त्रिपाठी, वीडियो बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं, चार आरोपियों में से फरार नामजद आरोपी अनुज वर्मा निवासी प्रतापगढ़ थाना सागीपुर निवासी ओसाव को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य शेष तीन की तलाश की जा रही है। 

इस संबंध में काकादेव निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य की तलाश के लिए गठित टीमें लगी है। आरोपी ने घटना कबूली है, कि बर्बाता करने में उसका भी हाथ है। बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें- Auraiya: किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सजा; कोर्ट ने लगाया 25 हजार रुपये का जुर्माना