लखनऊ: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा तस्कर, 100 किलो गांजा बरामद

Advertisement

लखनऊ। असम से गांजे की खेप लाकर प्रदेश भर में सप्लाई करने वाले गिरोह के एक सदस्य को एसटीएफ ने आजमगढ़ से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 100 किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपी को गांजा लाने के लिए प्रति चक्कर 80 हजार से डेढ़ लाख रुपये तक मिलते थे। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गाजीपुर के मुकेश यादव के रूप में हुई है।

Advertisement

एसटीएफ पुलिस उपाधीक्षक प्रमेश शुक्ला ने बताया कि प्रदेश में मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह की सूचना काफी समय से मिल रही थी। जिस पर एसटीएफ की एक गठित की गई। इस बीच टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक कंटेनर आसाम से बाहरियाबाद से तरवा की तरफ जा रहा है। जिसमें गांजा लदा हुआ है।

Advertisement

एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंची और पालीवार तिराहा भिलीहिली के पास ट्रक को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान कंटेनर में लदे धान की भूसी के नीचे गांजा लदा हुआ था। टीम ने ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया। जिसने अपना नाम व गहनी फौलाद थाना बहरियाबाद जिला गाजीपुर निवासी मुकेश यादव बताया।

आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि वह यह गांजा आसाम राज्य के उदालगढ़ी से लोडकर पूर्वांचल में बेचता है। सुनील यादव निवासी गहनी फौलादपुर, थाना बहरियाबाद जिला गाजीपुर व साहबराज ने मंगवाया था। उसे एक चक्कर का 80 हजार से ढे़ड़ लाख रुपये मिलते हैं। वह यहां से 18 अगस्त 2022 को मुर्गी का दाना लेकर अगरतला तक गया था। उसके बाद वापसी होने पर उसने उदालगुड़ी से गांजा लादकर आया था।

यह भी पढ़ें:-गोरखपुर: एसटीएफ की जांच में मिले शिक्षिका के प्रपत्र फर्जी, बर्खास्तगी तय

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.