कानपुर: महिला की जलकर मौत, हत्या का आरोप

अशोक नगर की घटना, मारने के बाद मायके में सूचना देने का आरोप  

कानपुर: महिला की जलकर मौत, हत्या का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। स्वरूप नगर थानाक्षेत्र के अशोक नगर इलाके में दहेज की मांग न पूरी करने पर महिला को जलाकर मार डालने का आरोप लगाया गया है। मायके पक्ष के लोगों ने जलाकर मारने के बाद उन लोगों को सूचना देने का आरोप लगाया। लखनऊ से कानपुर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

लखनऊ के गोमती नगर विश्वास खंड निवासी सौरभ साहू ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन 35 वर्षीय प्रिया साहू का विवाह 17 नवंबर 2018 को अशोक नगर निवासी अमरजीत सिंह से किया था। अमरजीत मार्केंटिंग रिप्रेंजेटेटिव हैं। अमरजीत के पिता और उसके परिजन शास्त्री नगर में रहते हैं। उसने आरोप लगाया कि अमरजीत नशे में उनकी बहन के साथ मारपीट करता था, अक्सर रुपये की मांग करता था।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह अमरजीत ने फोन कर जानकारी दी कि उनकी बहन की मौत हो गई है। जब वे उसके घर पहुंचे तो देखा प्रिया का जला हुआ शव पड़ा था। इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर अमरजीत और उसके भाई हरमिंदर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, दहेज हत्या और आईपीसी की धारा 3 व 4 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Purvanchal University: फार्मेसी में फर्स्ट क्लास पास करने वाले छात्र दोबारा मूल्यांकन में हुए फेल, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

सरकार की गलत नीतियों से देश का हर नागरिक त्रस्त :अरविन्द सिंह गोप
PM Modi In Etawah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. राम शंकर कठेरिया के समर्थन में कर रहे जनसभा...मंच पर CM Yogi भी मौजूद
संजय राउत का आरोप, प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे...लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे
गुजरात में लोकसभा चुनाव लड़ रहे 35 मुस्लिम उम्मीदवारों में से कांग्रेस ने एक को भी टिकट नहीं दिया
UPSSSC Recruitment 2024: बंपर वैकेंसी के लिए खुल गया रजिस्ट्रेशन लिंक, ऐसे करें आवेदन
प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद के लिए मैं उनकी आभारी हूं : राजग की सबसे युवा उम्मीदवार शांभवी चौधरी