Bareilly News: प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए पांच जोन में बांटा गया शहर, रूट और छतों पर भी लगाए जाएंगे सीसीटीवी

Bareilly News: प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए पांच जोन में बांटा गया शहर, रूट और छतों पर भी लगाए जाएंगे सीसीटीवी

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए पुलिस और प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। इसके लिए शहर को पांच जोन और सात सेक्टर में बांटा गया है। रोड शो में सुरक्षा के हिसाब से बैरीकेडिंग की है। सुरक्षा में 12 जिलों के करीब ढाई हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

खुफिया विभाग भी सक्रिय है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी रोड शो में लिंक अधिकारी की जिम्मेदारी निभाएंगे। एडीजी पीसी मीना, आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह, जिलाधिकारी रवींद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने देर रात रोड शो के रास्ते का भ्रमण किया। वहीं बैठक कर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

आसपास के घरों की छतों पर रहेंगे पुलिस कर्मी
स्वयंवर बरात घर से लेकर रोड शो की समाप्ति स्थल तक छतों पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। वहीं भीड़ के बीच में सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। महिला पुलिस कर्मियों को भी सादे कपड़ों में महिलाओं के बीच में तैनात किया जाएगा। सुरक्षा के लिहाज से रोड में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे। भीड़ पर नजर रखने के लिए छतों पर भी कैमरे लगाए जाएंगे।

इतने रहेंगे पुलिस कर्मी
रोड शो के दौरान ढाई हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इनमें 16 आईपीएस, 33 अपर पुलिस अधीक्षक, 65 पुलिस उपाधीक्षक, पांच सौ इंस्पेक्टर, सात सौ दरोगा और अन्य सिपाही तैनात रहेंगे।

ये भी पढे़ं- टनकपुर और बरेली के बीच चलेगी एक और मेला स्पेशल ट्रेन, रेलवे ने 28 से संचालन का किया एलान

 

ताजा समाचार