संभल : बारात में छुहारे लूटने को लेकर आपस में भिड़े मेहमान, जमकर चली कुर्सियां...जानिए फिर क्या हुआ?

संभल : बारात में छुहारे लूटने को लेकर आपस में भिड़े मेहमान, जमकर चली कुर्सियां...जानिए फिर क्या हुआ?

संभल। जनपद के सरायतरीन में शादी समारोह में निकाह के समय छुहारे को लेकर ऐसी लूटमार मची कि जमकर लात घूंसे चले और जमकर कुर्सियां भी चली। दोनों पक्षों में खूब मारपीट हुई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा करने वालों पर लाठी भांजी और काबू में किया।

थाना हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन मोहल्ला कोटला स्थित हिना पैलेस में रविवार को मियां सराय के कटरा बाजार से एक बारात पहुंची। यहां बारातियों में कुछ जान पहचान के लोगों ने निकह के दौरान छुहारे लेने के लिए हाथ बढ़ा दिए। इसी दौरान किसी ने छुहारों के पैकेट में हाथ डाल दिया। बस फिर क्या था शादी के रंग में भंग पड़ गया।  बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। शादी हॉल में लड़का और लड़की पक्ष के जिम्मेदार एक तरफ हो गए और दाएं बाएं के मेहमान आपस में ऐसे भिड़े की कुर्सी और लात घूंसे चल पड़े। 

सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उत्पाद मचा रहे लोगों को सबक सिखा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मेरीज हॉल में कुछ देर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। बाद में क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों बैठकर दोनों पक्षों का समझौता करा दिया।

ये भी पढे़ं : संभल : श्मशान घाट के आधा दर्जन मंदिरों से नकदी सहित 5 लाख का सामान चोरी